बिछड़े हुए प्यार को वापिस पाने के लिए Upay

अपना प्यार कैसे हासिल करें :-

पढ़ें : खोये हुए गुमशुदा व्यक्ति को वापस घर बुलाने का उपाय

आपको समझ नहीं आ रहा है की अपना प्यार वापिस कैसे पाए ? आपके पति आपसे नाराज चल रहे है या आपसे बात नहीं कर रहे या आपको अलग कर दिया है या आपके प्रेमी ने आपको छोड़ दिया है आपसे बात करना बंद कर दिया है तो आप ये टोटका कर सकते है और लाभ प्राप्त कर सकते है।

पढ़ें : पति, पत्नी, प्रेमिका या प्रेमी से सम्बन्ध बनाने और सुधारने के लिए भोजपत्र का उपाय

नौकरी में यदि बॉस आपसे खुश नहीं है तो उस के लिए भी आप इस उपाय में जो मंतर दिया है उसको कर सकते है।

आप जिस से प्यार करते है वो आपसे नाराज है तो आप इस उपाय को आजमा कर देख सकते है बहुत लोगो ने आजमाया और उनको सफलता मिली तो आप भी एक बार आजमा कर जरूर देखिये ।

मंत्र : ” ॐ वश्यमुखी राजमुखी स्वाहा: “

आप जिस भी इंसान से अपना काम निकलवाना चाहते हो या जिस किसी को भी अपने वश में करना चाहते हो तो आपको उसका ख्याल मन में करना है और ये मंत्र बोलना है |

आपको उस व्यक्ति का मन में ख्याल करते हुए रोजाना सुबह एक माला रुद्राक्ष की इस मंत्र की फैरनी है (108 बार मंत्र बोलना है ) |  सुबह सबसे पहले यह काम करना है और दूसरा कोई काम नहीं करना है | आपको शौच भी नहीं जाना है और थूकना भी नहीं है और किसी से बोलना भी नहीं है और कोई आपको करते वक्त टोके या देखें भी नहीं  |

आप यू-टूब पर अपने प्यार को पाने के इस मंतर का पूरा तरीका क्या है उसका वीडियो भी देख सकते है और अच्छी तरह से समझ  सकते है।
महत्वपूर्ण जानकारी :-

वशीकरण हेतु किसी भी तांत्रिक को पैसे न दे क्योकि ये एक ठगी का धंधा है और आजकल बहुत सारें लोग वशीकरण की वेबसाइट बना कर के लोगो को लूट रहे है इसलिए कृपया ऐसे लोगो से दूर रहे ।

अगर आपको प्यार में धोखा मिला है तो कोई उपाय , टोटका, रत्न, स्टोन, नगीने , यन्त्र से आपको आपका प्यार वापिस नहीं मिल सकता है इसलिए इन सब पर विश्वास न करें और अपने कैरियर पर ध्यान दे । तांत्रिक लोग पैसा लूट लेते है पूजा , तावीज़ के नाम पर जबकि होता कुछ नहीं है । तांत्रिक को पैसे देने की बजाय गरीब को ही पैसे या खाना खिला दीजिये कम से कम दुआ तो मिलेगी ।

तांत्रिक लोगो को पता होता लड़की और लड़के उनका कुछ नहीं कर सकते है क्युकी बदनामी के डर से कोई कुछ नहीं करता है और जब पैसे गँवा देते है तो दिल को झूठी तसल्ली देते है की पैसे वापिस कमा लेंगे जबकि मेहनत की कमाई उस इंसान को पाने के लिए गँवा (लुटा) दी जो पहले से धोखा दे चूका है मतलब ये हुआ की एक धोखेबाज को सबक सिखाने के लिए या उस धोखेबाज का प्यार पाने के लिए आप दूसरे धोखेबाज को संपर्क करते हो और नतीजा क्या निकालता है आपको तांत्रिक से भी धोखा मिलता है और आप के दिल में ये ही आता है की आपकी किस्मत में सिर्फ धोखा लिखा है ।  जबकि तांत्रिक को तो धोखा देना ही है उसका तो काम ही यह है की धोखा और चीटिंग करनी है ।

ये तांत्रिक लोग आपको विश्वास दिलाते है की आपका काम हो जाएगा और पैसे ले लेते है लेकिन आपका काम होता नहीं है और आपके पैसे देने के बदले ये लोग आपसे और पैसो की मांग करते है ।
ये तांत्रिक लोग ज्यादातर लोगो से पूजा के नाम पर पैसे लेते है । ये लोग व्यक्ति से कहते है की इनको पूजा करनी होगी जिसके सामान के लिए इनको पैसे चाहिए और व्यक्ति इस झांसे में आ जाता है और पैसे दे देता है पूजा के लिए और वह यह सोचता है की सब ठीक हो जाएगा पूजा होते ही लेकिन जब कुछ ठीक नहीं होता है तब वह तांत्रिक से संपर्क करता है तो तांत्रिक और पैसो की मांग करता है और कहता है की रुकावट आ रही है जबकि हकीकत में तांत्रिक कोई पूजा करता ही नहीं है ।
आप तांत्रिक से यही बोले की आपको पैसा मेरा काम होने के बाद ही मिलेगा उस से पहले कुछ नहीं मिलेगा अगर ईमानदार होगा तो वह आपका काम करेगा और बईमान होगा तो लाख कोशिश करेगा की आप से वो पैसा निकलवा सकें ।
ये सब बाते बताने का उदेश्य यही है की आप किसी भी ठग के झांसे में न आय ।Apna Pyar Kaise Wapis Paye:-

Aapko samjh nahi aa raha hai ki apna pyar wapis kaise paay? Aapke pati aapse naraz chal rahein hai ya aapse baat nahi kar rahein hai ya aapko alag kar diya hai ya aapke premi, boyfriend ne aapko chod diya hai aapse baat karna band kar diya hai hai to aap ye totka kar sakte hai aur labh prapt kar sakte hai.

Naukri mein yadi boss aapse khush nahi hai to us ke liye bhi aap is upay mein jo mantra diya hai usko kar sakte hai.

Aap jis se pyar karte hai wo aapse naraz hai to aap is upy ko aajma kar dekh sakte hai buhut logo ne aajmaya aur unko safalta mili to aap bhi ek baar aajma kar jaroor dekhiye.

Mantra : “Om Vasyamukhi Rajmukhi Swaha”

Aap jis bhi insan se apna kaam nikalwana chahate ho ya jis kisi ko bhi apne vash mein karna chahate ho to aapko uska khyaal man mein karana hai aur ye mantra bolna hai.

Aapko us vykti ka man mein khyal karte hue rojana subah ek mala rudraksha ki is mantra ki fairni hai (108 baar mantra bolna hai).  Subah sabse pehly ye kaam karna hai aur dusara koi kaam nahi karna hai.  Aapko paisab karne bhi nahi jana hai aur thookna bhi nahi hai aur kisi se bolna bhi nahi hai aur koi aapko karte wakt toke ya dekhey bhi nahi.

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.